पर्यटक बोले नैनीताल में ईमानदारी अभी भी है जिंदा,
अलग-अलग तीन घटनाओं में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पर्यटकों का खोया सामान किया वापिस,
सामान पाकर पर्यटक हुए गदगद

शेयर करें -

नैनीताल। नैनीताल पुलिस ने तीन अलग-अलग पर्यटकों का खोया हुआ सामान बरामद कर ईमानदारी की मिसाल पेश की। पर्यटकों ने नैनीताल वासियों और पुलिस का दिल से आभार जताया। पर्यटक बोले की नैनीताल में ईमानदारी अभी जिंदा है। जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के पर्यटक हिना खान और पति राशिद खान का माल रोड में कहीं पर पर्स गिर गया पर्स गिरने के बाद पर्यटक अपने बच्चों के साथ परेशान थे।

पर्यटकों ने चीता मोबाइल के हेड कांस्टेबल शिवराज सिंह राणा से संपर्क किया तो माल रोड में अमेरिकन शिकवे से गस्त करते समय उन्हें पर्स बरामद हो गया। पर्स में 7500 नगद और एटीएम कार्ड समेत आईडी थी, पुलिस ने पर्स को जब उनको वापस सकुशल लौटाने के बाद हिना और राशिद ने नैनीताल वासियों और नैनीताल पुलिस को दिल से आभार जताया। इसके अलावा पलवल, हरियाणा के पर्यटक नमन अपने परिवार और दोस्त के साथ नैनीताल घूमने आए थे माल रोड में खरीदारी करते समय दुकान में अपना बैग भूल गए। बैग भूलने के बाद पर्यटकों ने काफी खोजबीन की लेकिन उन्हें बैग नहीं मिला पर्यटकों ने चीता मोबाइल के हेड कांस्टेबल शिवराज राणा और अमित से संपर्क साधा और उनको आप बीती सुनाई, उसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मालरोड में उक्त बैग को बरामद कर लिया बैग में वनप्लस मोबाइल जिसकी कीमत 45000, कान के सोने की रिंग व बच्चों का सामान था। पर्यटकों को बैग वापस किया तो पर्यटकों ने नैनीताल वासियों नैनीताल पुलिस को उत्तराखंड की नंबर वन पुलिस का टैग दिया और दिल से शुक्रिया किया। इधर दिल्ली के पर्यटकों का टैक्सी में मोबाइल छूट गया था उसको भी चंद मिनटों में चीता मोबाइल ने ढूंढ कर वापस कर दिया। शुक्रवार को तीन घटनाएं अलग-अलग हुई जिसकी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें सकुशल वापस कर दिया तो पर्यटक गदगद हो उठे।

Image is not loaded

शेयर करें -

शेयर करें – नैनीताल। नैनीताल पुलिस ने तीन अलग-अलग पर्यटकों का खोया हुआ सामान बरामद कर ईमानदारी की मिसाल पेश की। पर्यटकों ने नैनीताल वासियों और पुलिस का दिल से आभार जताया। पर्यटक बोले की नैनीताल में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Image is not loaded

You cannot copy content of this page